Saturday 23 June 2018

विकास गुप्ता बिखेर रहे हैं आइफा 2018 में अपना जादू

सम्मानित कंटेट निर्माता और बिग बॉस 11 के प्रतिभागी रह चुके विकास गुप्ता प्रतिभा के धनी होने के साथ ही मेहनत के दम पर विशेषज्ञता हासिल करने में भी दक्षता रखते हैं। वर्षों से खुद के लिए मुश्किल राहों पर चलते हुए जगह बनाने के अलावा उन्होंने चुनौतियों का सामना भी बखूबी किया है।

हाल ही में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करने वाले इस स्मार्ट व्यक्ति को आइफा 2018 (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड) में ग्रीन कारपेट पर अपनी आवाज और मजाकिया लहजे का इस्तेमाल करने का मौका मिला है। आइफा बॉलीवुड का सबसे बड़ा पुरस्कार वितरण समारोह है जो इस वर्ष थाईलैंड में आयोजित किया गया है।

ग्रीन कारपेट इवेंट गाला एक्स्ट्रावैगेंजा में आयोजित होगा लेकिन इसकी पूर्व संध्या पर उन्हें पिक्चरस्क्यू में मैदानी समूह को होस्ट करते देखा गया। वहां उन्होंने स्टैज पर अपने चुटीले अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन तो किया, साथ ही अपने कौशल का भी बेहतरीन तरीके से प्रदर्शन किया। इस दौरान उनके साथ अब तक सभी फ़िल्में हिट देने वाले बॉलीवुड के युवा अभिनेता वरुण धवन भी मौजूद रहे। 

बताया गया कि इस दौरान विकास गुप्ता ने अपने मनोरंजन से दर्शकों को जोड़े रखा और उम्दा तरीके से तालमेल बैठाकर बता दिया कि उन्हें एक रियलिटी शॉ में मास्टर माइंड का टैग ऐसे ही नहीं मिला है। हम यह उम्मीद भी करते हैं कि दर्शकों को विकास का गर्मजोशी से मिलने वाला अंदाज बेहद पसंद आया होगा और आगे भी वे सभी मंचों पर निरंतरता के साथ यह सिलसिला जारी रखेंगे। 

No comments:

Post a Comment