Thursday 19 December 2019

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ से झगड़ा कर फूटेज लेने वाले आसिम ने विकास पर होमोफोबिक कमेन्ट किया लेकिन नहीं मिली सफलता



मास्टर माइंड विकास गुप्ता बिग बॉस में इस बार फिर नजर आ रहे हैं। सीजन 11 में उनकी सेक्सुअलटी को लेकर उन्हें निशाना बनाया गया था और कई बार होमोफोबिक कमेन्ट किये गए। इस बार फिर उनके साथ ऐसा ही हुआ है। बार-बार सिद्धार्थ को उकसाकर लड़ने वाले झगड़ालू प्रवृति के आसिम रियाज ने विकास पर होमोफोबिक कमेन्ट किया।

घर में बिग बॉस ने कुछ शेविंग रेजर भेजे थे और आसिम हमेशा की तरह सामान पर टूट पड़ा। विकास ने कहा कि मुझे भी एक रेजर चाहिए, तब आसिम ने कहा कि आप एलोवेरा फ्लेवर वाला यूज करो। विकास ने तुरंत इस कमेन्ट का संज्ञान लेते हुए आसिम को प्यार से समझाया कि ये सब मत करो लाइफ में अच्छी चीजें सीखो। हमेशा की तरह झूठ बोलने वाले आसिम ने इस बार भी ऐसा किया और कहा कि नहीं मेरा मतलब ऐसा नहीं था। मैं भी एलोवेरा रेजर इस्तेमाल करता हूं। विकास ने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया क्योंकि आसिम ने इस कमेन्ट से झगड़ा कर फूटेज लेने की योजना के लिए विकास की सेक्सुअलटी के बारे में बोला था।

आसिम की लम्पट प्रवृति उजागर करने वाला कमेन्ट इस लिंक पर देखें:


https://twitter.com/guptatripti37/status/1206911261948174336?s=20 

आसिम की फितरत दूसरों को उकसाकर झगड़ा करते हुए फूटेज लेने की रही है। पहले वे इस तरह की गेम सिद्धार्थ और पारस के साथ भी खेल चुके हैं। मुंह से गंदा बोलना, गाली गलौच करना और अपशब्दों का इस्तेमाल कर झूठ बोलना ही आसिम का गेम अब तक बिग बॉस में रहा है। उसने पहले जम्मू और अपने क्षेत्र का नाम बार-बार लेकर क्षेत्रवाद का सहारा लिया। यह मामला नहीं चला तब पारस से झगड़ा कर गरीब कार्ड खेला। इसके बाद हिमांशी को अपने घर की जमीन-जायदाद के बारे में बताते हुए कहता है कि हमारे पास पैसा, जमीन सब है। गेम में आगे जाने के लिए दोस्त बनाकर उन्हें मां, बाप और बहन की गाली देना तो आसिम के लिए साधारण बात है। 

सिद्धार्थ और आसिम के झगड़े में हर बार आसिम ने पहले अपने कंधे से सिद्धार्थ को धक्का मारा उसके बाद ही शुक्ला ने प्रतिक्रियात्मक रूप में वापस धक्का मारा। अगर हाथ जेब में डालकर कंधे से धक्का मारना जायज है तो आसिम को बिग बॉस के बाद यह तरीका आम लोगों के साथ अपनाना चाहिए फिर देखते हैं कि रोज पिटाई होती है कि नहीं।

मान लिया आपने घर-परिवार में सभ्यता और तमीज नहीं सीखी लेकिन किसी की सेक्सुअलटी पर कमेन्ट करने का अधिकार आपको किसने दिया? कुत्ते की तरह जोर से चिल्लाना और धक्का-मुक्की के साथ होमोफोबिक कमेन्ट किसी को कभी नहीं जितवा सकते। राजेश खन्ना की फिल्म रोटी का एक गाना है "यह पब्लिक है ये सब जानती है ये पब्लिक है"। कौन क्या कर रहा है और कैसी गेम खेल रहा है यह पब्लिक देख रही है।

No comments:

Post a Comment