Friday 18 January 2019

क्रिएटिव डायरेक्टर विकास गुप्ता की वेब सीरीज 'पंच बीट' का टीजर लॉन्च, वैलेंटाइंस डे पर होगी रिलीज


बहुफलदायक कंटेंट रचनाकार विकास गुप्ता किसी भी चीज को छूते हैं, वह सोना बन जाती है। जब वे कोई शॉ बनाते हैं, तो इसमें ट्रेडमार्क और स्टाइल बखूबी नजर आता है। आशाएं और उम्मीदें चरम पर होती है तब युवा दर्शक इसे देखने के लिए उत्साहित दिखते हैं और यही विकास फैन्स के साथ भी हो रहा है।

ऐसा पहले भी हुआ है और अब फिर हो रहा है। उत्सुकता से प्रतीक्षित विकास की वेब सीरीज 'पंच बीट' का टीजर बुधवार को जारी कर दिया गया। प्रियांक शर्मा, हर्षिता गौड़, सिद्धार्थ शर्मा और ख़ुशी जोशी ने इस हाई स्कूल ड्रामा में अभिनय किया है। दर्शक टीजर के रंग में डूबे हुए दिखे और वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होने वाली इस सीरीज को लेकर उत्साहित हैं।

स्वैग और ईर्ष्या के मिश्रण वाले एक मिनट 27 सेकंड के टीजर में कलाकार काफी शानदार लग रहे हैं। बोर्डिंग स्कूल की पृष्ठभूमि पर बनी इस वेब सीरीज में, प्यार, तकरार और रोमांस मिश्रण है। प्रियांक को एक बॉक्सर के रूप में प्रदर्शित किया गया है। इससे पहले भी विकास ने प्रियांक को 'प्यार तूने क्या किया' शॉ में लॉन्च किया था। यह कुछ वैसा ही है जैसा वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हुआ था। इन दोनों को करण जोहर ने 'माई नेम इज खान' में ब्रेक देने के बाद 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' में चुना था। उस लिहाज से देखा जाए तो विकास भी प्रियांक के लिए करण जोहर से कम नहीं हैं। ऑल्ट बालाजी के तत्वाधान में बनी वेब सीरीज का क्रिएटिव कार्य विकास ने किया है। 

 दिलचस्प बात यह भी है कि बिग बॉस 11 के बाद कैमरे के पीछे विकास का यह पहला कार्य है। टीजर में 'लॉस्ट बॉय' और विकास गुप्ता नाम देखकर फैन्स ख़ुशी से सराबोर हैं। इंतजार बस इसी बात का है कि रिलीज होते ही 'पंच बीट' देखी जाए। विकास के जीवन को यह वेब सीरीज इसलिए भी जोड़ती है क्योंकि वे खुद उत्तराखंड में बोर्डिंग स्कूल से ही पढ़े हैं और इसकी शूटिंग देहरादून में ही हुई है। पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं इसी प्रकार पंच बीट के पहले टीजर ने ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। टीजर के बाद 6 फरवरी को लॉन्च होने वाले ट्रेलर का इन्तजार दर्शकों को है। 'पंच बीट' को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित विकास गुप्ता के बिग बॉस 11 में बने फैन्स हैं। वे विकास का कोई शॉ देखे बिना नहीं छोड़ते, आजकल वे खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 देखने में व्यस्त हैं और ट्विटर पर अक्सर उससे जुड़े ट्वीट दिखाई देते हैं। पंच बीट का शाब्दिक अर्थ होता है, 'मुक्का मारना'। इसमें प्रियांक बॉक्सर की भूमिका में है और कहानी उनके इर्द गिर्द ही घूमती है इसलिए पंच बीट नाम रखा गया है। 
 

No comments:

Post a Comment